PMO के अधिकारी प्रतीक संग हुई वित्त मंत्री की बेटी परकला की शादी

PRATIK-DOSHI

नई दिल्ली,ब्यूरो : प्रतीक साल 2014 में प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंच गए थे, जब नरेंद्र मोदी पहली बार पीएम बने। इसके बाद जब मोदी दूसरे कार्यकाल के लिए पीएम बने, तो प्रतीक दोषी को जून 2019 में पीएमओ में संयुक्त सचिव के पद पर ओएसडी के रूप में नियुक्त हुए है।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी शादी के बंधन में बंध गई हैं। केंद्रीय मंत्री के बेंगलुरु स्थित घर पर आयोजित समारोह में सादगी के साथ उनकी बेटी परकला वांगमयी ने गुजरात के सिविल सेवा अधिकारी प्रतीक दोषी के साथ शादी रचाई।

परकला की शादी समारोह के दौरान परिवार और कुछ ख़ास दोस्त ही उपस्थ्ति रहे। शादी समारोह में किसी राजनीतिक हस्ती को नहीं बुलाया गया था। परकला की प्रतीक संग शादी हिंदू परंपरा के मुताबिक उडुपी अदामारू मठ के संतों के आशीर्वाद से संपन्न हुई। प्रतीक फिलहाल पीएमओ में कार्यरत हैं और मोदी की टीम के अहम चेहरों में से एक माने जाते हैं।

कौन हैं प्रतीक दोषी ?
प्रतीक दोषी गुजरात के रहने वाले हैं। उन्होंने सिंगापुर मैनेजमेंट स्कूल से स्नातक की पढ़ाई की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास सहयोगी में से एक प्रतीक प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में शोध और रणनीति मामलों के विशेष कार्य अधिकारी (ओएसडी) हैं। पीएमओ की वेबसाइट के अनुसार, उनकी जिम्मेदारियों में प्रधानमंत्री को सचिव स्तरीय सहायता प्रदान करना शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Don’t judge Yo Jong by her beauty जल्दी से वजन घटाने के लिए 7 दिन तक फॉलो करें ये डाइट प्लान खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं