Siddarthnagar : पुलिस का फर्जी मीडिया सेल प्रभारी दीपक गिरफ्तार

UP-POLICE (2)

सिद्धार्थनगर,संवाददाता : पुलिस विभाग का मीडिया प्रभारी बनकर पुलिस वर्दी में घूमना एक फ़र्ज़ी पुलिस वाले को असली पुलिस वालो से सामना पड़ गया। जोगिया पुलिस ने आरोपी को पुलिस की वर्दी पहनकर कार चलाते हुए वाहन जांच के दौरान सूपा राजा चौराहे से पकड़ा है।

सीतापुर का रहने वाला है दीपक

फ़र्ज़ी पुलिस वाले का नाम दीपक कुमार सिंह पुत्र तेजबहादुर सिंह निवासी निवासी नगर पंचायत सिधौली, वार्ड नंबर 112 मकान नंबर 143 थाना सिथौली जिला सीतापुर है। सिद्धार्ध नगर पुलिस की पूछताछ में दीपक कुमार सिंह ने बताया कि वह महराजगंज जिला के फरेंदा थाना में नियुक्त है।

पुलिस टीम ने जब फरेंदा थाने से पकड़े गए आरोपी के बारे में जानकारी मांगी तो पता चला कि वह फर्जी पुलिस वाला है। पुलिस ने पकड़े गए युवक को जेल भेज दिया है। जाेगिया थाना प्रभारी अभिमन्यु सिंह की पहल में पुलिस टीम सूपाराजा चौराहे पर वाहनो की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक कार आती दिखी।

पुलिस ने वाहन को रोका और शक के आधार पर सख्ती से पूछताछ किया तो फ़र्ज़ी पुलिस कर्मी ने कहा कि वह एक कंपनी में सेल्समैन के पद पर कार्य करता है। पुलिस टीम एसओ के अतिरिक्त अख्तर,दरोगा जय प्रकाश तिवारी, आरक्षी सूरज प्रसाद ,मुख्य आरक्षी अजय कुमार राना उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार