रात में DJ बजाकर गेहूं काट रहे किसानों का वीडियो वायरल

wheat-cutting

सीकर,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : इस समय सोशल मीडिया में गेंहू काट रहे किसानो का वायरल वीडियो ने धूम मचा रखा है। इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि डीजे पर फुल साउंड में ‘चुन्नी में…’ गाना बज रहा है, और महिलाए व पुरुष गेंहू काट रहे है।

दमदार म्यूजिक ने फसल काट रहे किसानों में भर दिया जोश जोश

गेहूं की फसल की कटाई का सीजन इस समय चल रहा है। पर ये काम इतना सरल नहीं है । फसल काटने में किसानों के पसीने छूट जाते हैं। जब सोशल मीडिया के लोगो ने रात के समय गेहूं की कटाई करते कुछ किसानों का वीडियो वायरल जो गया वीडियो देखा तो मेरा दिल खुश हो गया! क्योंकि भैया… फसल की कटाई के समय खेत में डीजे (DJ) भी बज रहा था।

डीजे की जगमग लाइट से खेत रोशन था और उसके दमदार म्यूजिक ने फसल काट रहे किसानों का जोश फुल कर रखा था। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि डीजे पर फुल साउंड में ‘चुन्नी में…’ गाना बज रहा है, और महिलाए व पुरुष (फसल की कटाई) कर रहे हैं। ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो राजस्थान के सीकर जिले का है।

यह वीडियो ‘सोनू चौधरी’ ने 27 मार्च को इंस्ट्राग्राम में पोस्ट किया था, खबर लिखे जाने तक 3 लाख 75 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। सैकड़ों यूजर्स इस पर कॉमेंट भी लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मुझे भी कटाई करना है। दूसरे ने लिखा- हरियाणा है प्रधान जी । तीसरे ने लिखा कि पूरा माहौल बढे जोश से कटाई की जा रही है। इसी तरह से कुछ दूसरे यूजर ने हंसी मजाक में कहा है । जैसे एक ने लिखा कि लगता है डीजे इन्ही का ही है, तो एक ने लिखा कि इनके घर शादी होगी। वैसे इस पूरे प्रकरण पर आपकी क्या राय है? कॉमेंट करके बताइयेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार