अमेरिका स्कूल में गोलीबारी से 7 बच्चों की मौत

अमेरिका

नैशविले, एनएआई : अमेरिका में एक बार फिर से गोलीबारी की घटना सामने आई है। टेनेसी के नैशविले में एक एक निजी ईसाई स्कूल में सोमवार को गोलीबारी के कारण 7 छात्रों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने कहा कि शूटर एक नवुयवती थी। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में मार गिरा दिया गया है।

महिला शूटर ने कई बच्चो को किया घायल

पुलिस ने कहा कि महिला शूटर ने स्कूल के एक बगल के दरवाजे से स्कूल भवन में प्रवेश किया था। और भागते हुए चर्च की दूसरी मंजिल पर उसका सामना पुलिस से हुआ जिसके बाद में एनकाउंटर हो गया। जबकि, अमेरिका में सोमवार को एक महिला हमलावर ने टेनेसी के नैशविले में एक स्कूल को अपना निशाना बनाया। लेकिन उसने अंधा धुंध गोलियां चलाई।

वहीं सूचना मिलने के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, इस के पहले कई लोगो को गोलियों से घायल हो गए थे। इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

हमले का शिकार हुए स्कूल का नाम द कान्वेंट स्कूल कहा जा रहा है। घटना के बाद इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। स्कूल में प्लेग्रुप से लेकर छठी कक्षा तक के लगभग 200 छात्र थे। हमले के बाद स्कूल में डर का माहौल बन गया ।

जान बचाने के लिए छात्रों ने-

जान बचाने के लिए छात्रों ने स्कूल के पास स्थित एक चर्च की ओर भाग गए । डब्ल्यूटीवीएफ टीवी पर रिपोर्टर हन्ना मैकडानल्ड बोले की उनकी सास द कान्वेंट स्कूल में कार्य करती हैं।

मैकडानल्ड ने एक लाइव प्रसारण के दौरान कहा कि वह सोमवार की सुबह ब्रेक के लिए बाहर निकली थी और वापस लौट रही थी, जब उसने गोलियों की आवाज सुनी। रिपोर्टर ने कहा कि वह अपनी सास से बात नहीं कर पा रहे है। स्कूल की वेबसाइट के मुताबिक , 2001 में द कान्वेंट स्कूल को प्रेस्बिटेरियन चर्च द्वारा स्थापित किया गया था। वेबसाइट ने कहा कि स्कूल में 33 शिक्षक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म