स्कूटर पर माँ को दुनिया दिखाने निकले मैसूर के कृष्ण

krishan-kumar

वाराणसी,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : आज के युग के श्रवण कुमार बने कर्नाटक के मैसूर के निवासी कृष्ण कुमार सोमवार को काशी पहुंचे। पेशे से कम्प्यूटर इंजीनियर रहे कृष्ण कुमार 25 वर्ष पुराने स्कूटर से अपनी माँ चूड़ा रतनम्मा 74 को दुनिया दिखाने के लिए निकले है। 2020 में ” मातृ सेवा संकल्प ” नाम से मैसूर से यात्रा शुरू करने वाले कृष्ण कुमार अब तक 66 हज़ार किलो मीटर से ज्यादा की यात्रा कर चुके है। जिसमे भूटान, म्यांमार व् नेपाल की यात्रा पूर्ण कर चुके है।

इसी के साथ ही देश के कई राज्यों की भी यात्रा कर चुके है। इसी के साथ ही चित्रकूट होते हुए काशी पहुंचने पर मंदिरो में दर्शन पूजन करने के बाद कृष्ण कुमार और उनकी माँ का तुलसी घाट पर नागरिक अभिनन्दन किया गया। संकट मोचनमंदिर के महंत व् आई आईटीबीएचयू के प्रोफेसर विशम्भर नाथ मिश्र ने माल्यापर्ण कर अंगवस्त्र से स्वागत किया। इस अवससर महंत एवं प्रोफेसर ने कहा की माँ के लिए समर्पित पुत्र आज के श्रवण कुमार है। अभिनंदन समारोह से समाज में अच्छा सन्देश जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार