TV show ‘Khatron Ke Khiladi 13 : शिव ठाकरे को ‘स्टंट के दौरान लगी चोट

SHIV-THACKERAY

नई दिल्ली,एनएआई : टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ जल्द ही टीवी पर शुरू होने वाला है। इस शो से जुड़े ढेर सारे अपडेट्स सामने आ चुके हैं। हाल ही में शिव ठाकरे ने इस बात की जानकारी दी थी कि खतरों के खिलाड़ी 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इसी के साथ इस बात की भी हिंट मिली थी कि शिव टॉप 8 में पहुंच चुके हैं।

रोहित शेट्टी ने जब शो का प्रोमो शेयर किया था, तभी बताया था कि इस बार स्टंट का लेवल पहले से ज्यादा खतरनाक और बढ़ा हुआ होने वाला है। अभी तक जो जानकारी सामने आई है, उसे देखकर लगता भी ऐसा ही है। हाल ही में शिव ठाकरे का एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्होंने बताया कि स्टंट के दौरान उन्हें चोट लग गई।

शिव को उंगलियों पर चोट लगी है, जसकी वजह से उन्हें स्टिचिंग करानी पड़ी है। इस वीडियो को शिव ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था, जिसमें वह उंगलियों का क्लोजअप दिखाते नजर आ रहे हैं। उनकी उंगली पर एक नहीं, बल्कि कई सारे स्टिच नजर आ रहे हैं। शिव की ये हालत देख कई फैंस ने उनकी तारीफ की है, और उन्हें वॉरियर बताया है।

हाल ही में शिव ठाकरे ने कई वीडियो पोस्ट किए, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। वह लास्ट डे की शूटिंग के बाद बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ वापस जा रहे थे। उस वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा सहित और भी कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म