Lucknow : टी. नगर एंड कंपनी ने धूमधाम से मनाई सालगिरह

LUCKNOW-NEWS

लखनऊ, डॉ.जितेंद्र बाजपेयी : टी. नगर एंड कंपनी, लखनऊ की एक मशहूर चार्टर्ड अकाउंटेंट फर्म, ने 11 फरवरी 2024 को द ग्रैंड JBR में अपनी 20वीं सालगिरह धूमधाम से मनाई। इस जश्न की शुरुआत विख्यात नगर, सीए तुषार नगर के बेटे ने एक खूबसूरत कविता सुनाकर की, जिसने समारोह में एक काव्यात्मक अनुभव जोड़ा।

ग्लैमर और मनोरंजन का तड़का लगाते हुए, समारोह में इंटर्नशिप कर रहे छात्र – छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया, कार्यक्रम में एक आकर्षक सांस्कृतिक माहौल शामिल था, जिसमें एक फैशन शो, एक बॉलीवुड राउंड, और गाने और नाचने की मनमोहक प्रस्तुतियाँ थीं। माहौल बिल्कुल जीवंत था क्योंकि मेहमान प्रतिभा और रचनात्मकता के रंगीन प्रदर्शनों में खो गए थे।

चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, डॉक्टर्स और प्रसिद्ध लोगों ने भी लिया हिस्सा

इस समारोह में उत्तर प्रदेश के कई मान्य चार्टर्ड अकाउंटेंट्स, डॉक्टर्स और प्रसिद्ध लोगों ने भी हिस्सा लिया, जिसने जश्न की शान को और भी बढ़ा दिया। भारत के विभिन्न हिस्सों से आए साझेदारों ने भी अपनी मौजूदगी से समारोह को सम्मानित किया।

टीएनसी पुरस्कार भी वितरित किए गए, जिनमें कुछ खास लोगों को सम्मानित किया गया। अलमास अरशद को टीएनसी का सबसे महत्वपूर्ण सदस्य माना गया। इसके साथ ही, कई और चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को भी सम्मानित किया गया, जैसे सीए कृति, सीए महिमा, सीए आस्था, सीए रौनक, सीए गरिमा, सीए तरुण, सीए हर्षित अरोड़ा, सीए सौम्या, और बहुत से अन्य।

सीए तुषार नगर के प्रेरणादायक भाषण ने फर्म की यात्रा और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को उजागर किया। खुशी और साथियों के साथ भरे वातावरण में, यह समारोह टी. नगर एंड कंपनी के चार्टर्ड अकाउंटेंसी क्षेत्र में दो दशकों के महत्वपूर्ण योगदान को चिन्हित करता है। आगे देखते हुए, फर्म अपने मूल्यों को बनाए रखते हुए विकास और सफलता के नए अवसरों को अपनाने के लिए समर्पित है।

इसके साथ ही, टीएनसी ट्रस्ट के पूर्व सैनिकों, विकलांग व्यक्तियों, और वीर नारियों को मुफ्त आयकर फाइलिंग की सेवाएं प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार