Lucknow : तेज रफ्तार कार की टक्कर से बेटे की मौत, मां और बेटी घायल

LUCKNOW-NEWS (16)

लखनऊ, संवाददाता : पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की वृन्दावन कालोनी में तेज रफ्तार कार ने चौराहा पार कर रही स्कूटी में जोरदार टक्कर मारदी। दुर्घटना में स्कूटी सवार मां,बेटी और बेटा बुरी तरह घायल हो गए।चिकित्सा के दौरान बेटे ने दम तोड़ दिया, वहीं मां और बेटी जिन्दगी और मौत के बीच की लड़ाई लड़ रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक वृन्दावन कालोनी सेक्टर 10 सी में रहने वाली गोल्डी दोपहर लगभग दो बजे सेक्टर नौ स्थित लखनऊ पब्लिक स्कूल से अपने दस वर्षीय बेटे उत्कर्ष और आठ वर्षीय बेटी नित्या को लेने स्कूटी से निकली। स्कूल की छुट्टी होने पर वो बच्चों को स्कूटी पर बिठा कर जैसे ही एलडिको सौभाग्यम के चौराहे को क्रास करने लगीं कि तेज रफ्तार कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि आसपास दहशत का महौल बन गया। लोग उनकी मदद को दौड़ पड़े लेकिन कार चालक फर्राटा भरते आंखों से ओझल हो गया। मौके पर जमा हुए राहगीरों और स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। बुरी तरह घायल मां और बच्चों को आननफानन में नजदीकी एपेक्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहाँ चिकित्सकों ने बेटे उत्कर्ष को मृत घोषित कर दिया, वहीं मां गोल्डी और बेटी नित्या की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मामले की छानबीन के लिये बनाई गई टीमें
दुर्घटना ने सभी को झकझोर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और उनके आला अधिकारी भी पहुंच गए। अपर पुलिस उपायुक्त पूर्वी के मुताबिक दो टीमें बनाकर जांच में लगा दी गयीं हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज तलाशे जा रहे हैं। जल्दी ही वाहन और चालक को खोज लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार