Adipurush : थिएटर मालिकों ने ‘महाबली हनुमान’ के लिए एक सीट की आरक्षित

MAHABALI-HANUMAN

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : माइथोलॉजिकल ड्रामा आदिपुरुष सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पिछले वर्ष से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, उनका लम्बा इंतजार अब खत्म हो गया है। पहले दिन ही फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद की जा रही है। आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग नंबरों में अपने रिकॉर्ड के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया है। ओम राउत की इस फिल्म में प्रभास को भगवान राम, कृति सेनन को सीता, सैफ अली खान को रावण और देवदत्त नाग को हनुमान के रूप में दिखाया गया है।

महाबली हनुमान की सीट बनी आकर्षण

पिछले हफ्ते, निर्माताओं ने एक विशेष घोषणा की कि आदिपुरुष को दिखाने वाले हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट आरक्षित की जाएगी । उन्होंने कहा, “भगवान हनुमान प्रकट होते हैं, जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए एक सीट को बिना बेचे आरक्षित करेगा।”

थिएटर मालिकों ने फूलों से सजाया
15 जून गुरुवार को इसके रिलीज होने से पहले, ट्विटर पर थिएटर मालिकों के साथ एक तस्वीर सोशल मिडिया में शेयर की गई जिसमें उस विशेष सीट को हनुमान के राम और सीता की फ्रेम वाली तस्वीर, फूलों की पंखुड़ियां और केसरिया माला के साथ सजाया गया था। यह जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों ने आदिपुरुष टीम के इस भावना की सराहना किया ।

जबरदस्त एडवांस बुकिंग
इस हफ्ते की शुरुआत में, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ‘भगवान हनुमान सीट’ के बगल की सीटों के टिकटों की कीमत अधिक रखी गई है। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज ने एक नोट जारी किया इन अफवाहों पर अपनी सफाई जारी किया , जिसमें लिखा था, “FraudAlert। मीडिया में Adipurush टिकट मूल्य निर्धारण के बारे में भ्रामक खबरें प्रचारित की जा रही हैं। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि सीटों के लिए दरों में कोई अंतर नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार