Jaunpur : आशनाई के चक्कर में दो लोगो ने मिलकर की थी विवाहिता की हत्या

JAUNPUR-NEWS

जौनपुर, आर.एन.दुबे : खुटहन थाना क्षेत्र के सुइथा खुर्द में बीते दो जनवरी को घर के कमरे में विवाहिता का शव मिला था।जिसका खुलासा खुटहन पुलिस द्वारा किया गया। पुलिस ने अनावरण में बताया कि दो लोगो द्वारा विवाहिता की हत्या को अंजाम दिया गया। और साक्ष्य मिटाने के लिए शव को घर में ही रस्सी से लटका दिया गया था।

ज्ञात हो कि ज्ञानचंद गुप्त पुत्र अशोक की शादी 15 साल पहले आजमगढ़ के दीदारगंज में सुरहन के रहने वाले ओम प्रकाश गुप्ता की पुत्री ममता के साथ संपन्न हुई थी।सब कुछ सही चल रहा था। उनकी दो संतान हैं।पति रोजी रोटी के चक्कर में मुंबई रहकर कमाई करता है।

दो जनवरी को ममता का शव रहस्यमई ढंग से फंदे से लटका मिला था

दो जनवरी को 38 वर्षीय ममता का शव रहस्यमई ढंग से घर के अंदर फंदे से लटका मिला था। शुरुआत में पुलिस को लगा कि यह आत्महत्या ही है।परंतु मां उषा द्वारा हत्या की आशंका जाहिर की गई और प्रार्थना पत्र थाने में दिया गया। जिसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर के जांच शुरू कर दी। मृत महिला के फोन डिटेल के अनुसार पुलिस की कार्यवाही आगे बढ़ी और चौकाने वाला मामला सामने आया।उक्त मृत महिला का चक्कर सोनू गुप्ता निवासी जपटापुर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के साथ चल रहा था।

पुलिस द्वारा तफ्तीश के दौरान वह घर से फरार हो गया ।जांच के दौरान पुलिस को सूचना हुई कि उसका संबंध उसके पड़ोसी अर्जुन गुप्ता के साथ भी रहा था। एसओ खुटहन अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार प्रयासरत थी।इसी दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों गोसाईपुर में मौजूद हैं।जिस क्रम में पुलिस ने मौके पर पहुंच दोषियों को गिरफ्तार कर लिया।

कड़ाई से पूछे जाने पर दोनो ने बताया कि ममता पहले अर्जुन के प्रेम में थी। उसके बाद अर्जुन के दोस्त सोनू से भी दोस्ती हो गई।उसके बाद वह दोनो को ब्लैकमेल करने लगी।जिससे तंग आकर दोनो ने दुपट्टे से उसका गला कसकर हत्या कर दी।और सबूत खत्म करने के लिए उसको फंदे पर लटका दिया ताकि लोगो को लगे कि आत्महत्या है। फिलहाल पुलिस ने अर्जुन गुप्ता पुत्र राम आसरे और सोनू गुप्ता पुत्र राधेश्याम को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान