नो बॉल-वाइड पर बॉलर्स लगायें लगाम :धोनी

ms-dhoni

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2023 के छठे मुकाबले में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से हरा दिया, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने गेंदबाजों से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। महेंद्र सिंह ने अपने बॉलर्स को अल्टीमेटम भी दे दिया है कि अगर आप लोग अपनी आदतो में सुधार नहीं किया , तो उनको नए कप्तान की अगुवाई में खेलना भी पड़ सकता है।

गेंदबाजों पर जमकर बरसे माही

चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने लखनऊ के खिलाफ जमकर वाइड और नो बॉल फेंकी। राजवर्धन हंगरगेकर ने 19वें ओवर में वाइड गेंदे सबसे जयादा फेकि , तो मैच के लास्ट ओवर में तुषार देशपांडे ने अहम समय पर नो बॉल डाली। तुषार की नो बॉल पर धोनी बेहद गुस्से में भी दिखाई दिए, क्योंकि उनकी आखिरी ओवर में फेंकी गई यह नो बॉल मैच को चेन्नई सुपर किंग्स से छीन भी सकती थी। यही वजह है कि कप्तान धोनी ने अपने गेंदबाजों को चेतावनी भी दे डाली है।

धोनी ने मैच के तुरंत बाद कहा, “एक महत्वपूर्ण बात जो मैं कहना चाहता हूं कि उनको (गेंदबाजों) नो बॉल और अतिरिक्त वाइड बॉल फेंकने पर लगाम कसनी होगी, नहीं तो उन्हें नए कप्तान की अगुवाई में खेलना पड़ेगा। यह मेरी दूसरी वॉर्निंग है और इसके बाद में कप्तानी छोड़ दूंगा।”

धोनी ने मैच को लेकर कहा, “लाजवाब हाई स्कोरिंग मुकाबला। हम सभी यह सोच रहे थे कि विकेट कैसा खेलेगा। यह एकदम परफेक्ट पहला मुकाबला था। मुझे लगा था कि पिच काफी धीमी होगी, लेकिन यह विकेट ऐसी थी जहां पर आप रन बना सकते थे। मैं इस विकेट से काफी हैरान था। तेज गेंदबाजी में हमको सुधार करने की जरूरत है। कंडिशंस के मुताबिक से हमको गेंदबाजी करनी होगी। जरूरी यह है कि हम विपक्षी गेंदबाज क्या कर रहे हैं उस पर नजर रखें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार