रिंकू के दम पर केकेआर ने गुजरात का विजयरथ रोका 

रिंकू के दम पर केकेआर ने गुजरात का विजयरथ रोका 

REPUBLIC SAMACHAR|| आईपीएल 2023 में  हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद ही शानदार रही। गुजरात आईपीएल 2023 के अपने पहले 2 मैच जीत लिए और बता दिया की गुजरात टाइटंस का आईपीएल 2022 वाला फॉर्म अभी तक बरकरार है। 

रिंकू सिंह के दम पर जीता केकेआर

आज रिंकू सिंह की शानदार पारी की वजह से गुजरात टाइटंस का विजय रथ रुक गया। जब कोलकाता को आखरी ओवर में जीत के लिए 29 रन चाहिए थे तब रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में यश दयाल के खिलाफ 5 छक्के जड़ दिए और अपनी टीम को मैच जीता दिया।

रिंकू ने आज अपनी पारी 1 चौके और 6 छक्के की मदद से 21 गेंदों पर 228 के स्ट्राइक रेट से 48 रन बनाए। जो कि टीम को जीत दिलाने में बेहद ही कारगर साबित हुए। शुरुआत में रिंकू की पारी की शुरुआत धीमी रही लेकिन बाद में उन्होंने अपना स्ट्राइक रेट सुधार लिया।

राशिद ने ली अपनी पहली आईपीएल हैट्रिक

आईपीएल में जब से राशिद खान आए है, तबसे उनका जलवा देखने को मिल रहा है। राशिद खान ने आज गुजरात टाइटंस की तरफ से केकेआर के खिलाफ अपनी पहली हैट्रिक दर्ज कर ली है। आज राशिद खान ने 9.2 की इकॉनमी से 4 ओवर में 37 देकर 3 विकेट झटके। 

राशिद ने अपना शिकार आंद्रे रसल को बनाया और सुनील नारायण और शार्दुल ठाकुर को अपना तीसरा शिकार बनाया।

रशीद ने रसल को भरत के हाथों कैच आउट कराया, सुनील नारायण को जयंत यादव से कैच आउट कराया और वही शार्दुल ठाकुर को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया।

वेंकटेश अय्यर और नितिश राणा की अच्छी पारी

केकेआर की शुरुआत बहुत ही खराब हुई। केकेआर के दोनो अपनी बल्लेबाज महज 28 रनों पर आउट हो गए, लेकिन 3 नंबर वेंकटेश अय्यर और 4 नंबर पर नितिश राणा ने पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए 100 रनों की साझेदारी की जिससे कोलकाता की मैच जीतने की उम्मीदें और बढ़ गई और फिर रिंकू सिंह की करिश्माई बल्लेबाजी के दम पर केकेआर ने शानदार जीत दर्ज की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार