शहनाज गिल ने सलमान खान का नंबर कर दिया था ब्लॉक

shenaj-salman

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : सलमान खान की आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल दिखाई देंगी । वह बिग बॉस 13 से काफी फेमस हुई थी। बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के वह काफी करीबी थी। जबकि , सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से वह टूट गई थी । अब वह जल्द ही फिल्म किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देंगी । इस फिल्म से उनका बॉलीवुड में प्रवेश भी हो रहा है।

सलमान ने शहनाज गिल को फिल्म की ऑफर

विगत दिनों में ही उन्होंने द कपिल शर्मा शो में भाग लिया था । इस अवसर पर उन्होंने खुलासा किया कि एक बार सलमान खान का फोन नंबर उन्होंने ब्लॉक कर दिया था। कपिल शर्मा से बातचीत करते हुए शहनाज गिल ने कहा है कि जब सलमान खान ने उन्हें किसी का भाई किसी की जान के लिए रोल ऑफर किया था, तब यह वाकया हुआ था ।

शहनाज गिल उस वक्त अमृतसर में थी। उनके मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आया, जैसे ही उन्होंने अंजान नंबर देखा, उन्होंने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। लेकिन उन्हें यह भी नहीं पता था कि उन्हें सलमान खान फोन कर रहे हैं। इसके कुछ ही देर में उन्हें मैसेज आया कि सलमान उन्हें कॉल करना चाह रहे हैं शहनाज इस बात का पता लगाने के लिए ट्रू कॉलर ऐप पर सलमान खान का नंबर को सर्च किया। तब उन्हें पता चला कि वाकई सलमान खान उन्हें फोन कर रहे हैं।

इसके बाद उन्होंने सलमान खान का नंबर अनब्लॉक किया और उन्हें कॉल बैक किया। तब जाकर सलमान खान ने उनसे बात हुई और उन्हें फिल्म ऑफर किया । जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया। शहनाज गिल ने फिल्म के ट्रेलर लांच पर कहा कि उन्हें बिल्कुल भी नर्वस महसूस नहीं हो रहा है और वह फिल्म को मिल रहे प्यार को लेकर काफी खुश दिख रही है। शहनाज ने ट्रेलर लॉन्च पर शहनाज बोली कि वह सबसे ज्यादा खुद को पसंद करती हैं। इसके बाद सलमान खान को करती है और फिर सब शुभ चिंतको को करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म