विदेशी शक्तियां टुकड़े-टुकड़े गैंग की मदद से भारत पर करती हैं हमला

kiran-rijiju

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने एक कार्यक्रम में न्यायपालिका को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय न्यायपालिका को कभी भी विपक्ष बनने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है। ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर में सेंट्रल गवर्नमेंट लॉ ऑफिसर्स कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कानून मंत्री ने यह उदगार व्यक्त किये। उन्होंने कहा कि भारत विरोधी विदेशी शक्तियां टुकड़े-टुकड़े गैंग की मदद से भारत पर हमला करती रहती हैं।

किरेन रिजिजू ने कहा कि भारतीय न्यायपालिका स्वतंत्र है और न्यायपालिका को कभी भी विपक्ष की भूमिका निभाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता,आगे कहा कि भारतीय लोकतंत्र पर कोई भी सवाल नहीं उठा सकता, क्योंकि लोकतंत्र हमारे खून में है। रिजिजू ने कहा कि आजादी के नाम पर किसी को कुछ भी करने की छूट नहीं दी जा सकती, अगर ऐसा हुआ तो फिर कानून व्यवस्था का क्या होगा ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार