आज एलएसजी खेलेगी इकाना में अपना दूसरा होम गेम

आज एलएसजी खेलेगी इकाना में अपना दूसरा होम गेम

लखनऊ सुपर जायंट्स 7 अप्रैल को हैदराबाद के खिलाफ ‘भारत रत्न श्री अटल बिहारी बाजपेई स्टेडियम इकाना’ में अपना दूसरा होम गेम खेलने के लिए बिल्कुल तैयार है।

लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपना पहला होम गेम 1 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेला था, जिसमें एलएसजी को 50 रनों से जीत मिली थी। लेकिन उसके बाद चेपॉक स्टेडियम में खेले गए चेन्नई के खिलाफ मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स को हार का सामना करना पड़ा।

केएल राहुल पर होंगी निगाहें

लखनऊ के क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें कप्तान के एल राहुल पर टिकी है, क्योंकि केएल राहुल का बल्ला शुरुआती दो मैच में बिल्कुल शांत रहा है। राहुल ने दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में 12 गेंदों पर 8 रन बनाए, वहीं चेन्नई के खिलाफ खेले गए दूसरे मुकाबले में 18 गेंदों पर 20 रन बनाए। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि घर पर वापसी करते हुए केएल राहुल एक अच्छी पारी खेलेंगे।

कायले मायर्स का अब तक शानदार प्रदर्शन

शुरुआती दो मैचों में लखनऊ की बल्लेबाजी में कायले मायर्स एक अहम रोल निभाया है। दिल्ली के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में मायर्स ने ताबड़तोड़ 38 गेंदों पर 73 रन बनाए, और वही चेन्नई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 22 गेंदों पर 53 रन बनाए ऐसे में मायर्स का चलना तक सुपरजाइंट्स के लिए बहुत ही अच्छा है।

मार्क वुड की धारदार गेंदबाजी

मार्क वुड के लिए यह सीजन बहुत ही ज्यादा अच्छा रहा है। और लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए मार्क वुड को खरीदना एक अच्छा डिसीजन साबित हो रहा है, क्योंकि मार्क वुड ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में 5 विकेट लिए और वही चेन्नई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 3 विकेट झटके।

रवि बिश्नोई ने दिखाया दम

रवि बिश्नोई अब एक अच्छे गेंदबाज के तौर पर नजर आ रहे हैं। बिश्नोई लखनऊ सुपरजायंट्स की बोलिंग यूनिट का एक अहम हिस्सा है, और उन्होंने अपनी जगह को पुख्ता करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में 2 विकेट और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 3 विकेट लेकर यह बता दिया कि वह एक बहुत ही बेहतरीन लेग स्पिनर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी