IND vs WI: वॉशिंगटन सुंदर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर

IND-vs-WI-T20-series

Republic Samachar || IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हुए वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव की एंट्री।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 16 फरवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला जाना है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। कुलदीप यादव को वाशिंगटन सुंदर के स्थान पर चुना गया है जो वनडे टीम का हिस्सा थे।

बीसीसीआई की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, “ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में क्षेत्ररक्षण के दौरान बाएं मांसपेशियों में खिंचाव का सामना करना पड़ा, जिसके कारण वह आगामी मैच के लिए कोलकाता में रहेंगे। 16 फरवरी से तीन मैच। पेटीएम को टी20ई श्रृंखला से बाहर कर दिया गया है।” अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने कुलदीप यादव को वाशिंगटन के प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया है।

वाशिंगटन सुंदर टी20 सीरीज से बाहर होने वाले तीसरे भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। उनसे पहले उपकप्तान केएल राहुल और अक्षर पटेल भी सीरीज से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ और दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म