सुनील छेत्री के गोल से हुआ आई.एस.एल में विवाद, जानें पूरा मामला

sunil chhetri controversial goal isl

REPUBLIC SAMACHAR- Samarth Singh II सुनील छेत्री के गोल के बाद क्यों हुआ आई.एस.एल में विवाद, जानें पूरा मामला सिर्फ रिपब्लिक समाचार पर।

बेंगलुरु एफसी और केरला ब्लास्टर्स के बीच इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के नॉकआउट फ़ुटबॉल मुकाबले में बड़ा विवाद सामने आया है। छेत्री ने मैच में फ्री – किक से गोल किया, लेकिन ब्लास्टर्स इस फैसले से खुश नहीं थे। केरला टीम नाराज थी क्योंकि छेत्री ने रेफरी द्वारा सीटी बजाने से पहले ही किक ले ली थी।

कैसे बढ़ा यह विवाद

सुनील छेत्री के गोल करने के बाद केरला ब्लास्टर्स ने छेत्री के सीटी बजने से पहले किक मारने की शिकायत रेफरी से की, लेकिन रेफरी के गोल का सिग्नल देने के बाद केरल की टीम ने विरोध प्रदर्शन किया और मैदान से बाहर चली गई।

इसके बाद सभी ने टीम के लौटने का इंतजार किया ताकि मैच फिर से शुरू किया जा सके लेकिन जब वह वापस नहीं आए तो बेंगलुरु एफसी को विजेता घोषित किया गया।

केरल के कोच आ सकते हैं संकट में

केरल के कोच इवान वुकामानोविच ने बेंगलुरु को गोल मिलने के विरोध में अपनी टीम से वॉकआउट करने के लिए कहा। पूरी टीम पिच छोड़ कर चली गई, इस घटना के बाद केरला ब्लास्टर्स को भारी अंजाम चुकाना पड़ सकता है, उन्पर ना सिर्फ जुरमाना लग सकता है बल्की इनके कोच को सस्पेंड होना पड़ सकता है।

मैच में विजय घोषित बेंगलुरू का सामना अब अगले हफ्ते सेमीफाइनल में मुंबई सिटी एफसी से होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार